BPC Bollaram स्पीड पोस्ट क्या है? | What is BPC Post Office in Hindi

BPC Bollaram क्या है?


बीपीसी बोलारम स्पीड पोस्ट बोलारम, तेलंगाना, भारत में एक बिजनेस पोस्ट सेंटर (बीपीसी) है। यह एक नामित डाकघर है जो स्पीड पोस्ट और एक्सप्रेस पार्सल पोस्ट सेवाओं को संभालता है। स्पीड पोस्ट इंडिया पोस्ट द्वारा दी जाने वाली एक प्रीमियम सेवा है जो 2-3 कार्य दिवसों के भीतर पार्सल की डिलीवरी की गारंटी देती है। एक्सप्रेस पार्सल पोस्ट एक ऐसी ही सेवा है जो 1-2 कार्य दिवसों के भीतर डिलीवरी प्रदान करती है।


बीपीसी बोलारम स्पीड पोस्ट तिरुमलागिरी 10, हैदराबाद, तेलंगाना में स्थित है। फोन नंबर 040 2346 3760 है। कार्यालय सोमवार से शनिवार सुबह 9:30 बजे से दोपहर 3 बजे तक खुला रहता है।



what-is-bpc-post-office-in-hindi
BPC Bollaram

BPC Bollaram का फुल फॉर्म

BPC Bollaram का फुल फॉर्म "बिजनेस पोस्ट सेंटर बोल्लाराम" है। यह आंध्र प्रदेश के निज़ामाबाद जिले के बोलाराम में स्थित भारतीय डाक प्रणाली का एक शाखा कार्यालय है। यह स्पीड पोस्ट, पंजीकृत मेल और पार्सल पोस्ट सहित विभिन्न प्रकार की डाक सेवाएँ प्रदान करता है।


BPC का फुल फॉर्म बिजनेस प्लानिंग एंड कंसॉलिडेशन भी हो सकता है। यह एक सॉफ्टवेयर एप्लिकेशन है जो व्यवसायों को अपने वित्तीय डेटा की योजना बनाने और समेकित करने में मदद करता है। हालाँकि, BPC बोलाराम के संदर्भ में, पूर्ण रूप शाखा डाकघर बोलाराम है।


BPC Bollaram स्पीड पोस्ट द्वारा दी जाने वाली सेवाएँ


  • स्पीड पोस्ट
  • एक्सप्रेस पार्सल पोस्ट
  • स्पीड पोस्ट और एक्सप्रेस पार्सल पोस्ट खेपों का ट्रैक और ट्रेस
  • स्पीड पोस्ट और एक्सप्रेस पार्सल पोस्ट शुल्क का भुगतान
  • स्पीड पोस्ट और एक्सप्रेस पार्सल पोस्ट खेप की स्वीकृति


BPC Bollaram Contact Number


बीपीसी बोल्लाराम का संपर्क नंबर सार्वजनिक रूप से उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, आप सहायता के लिए BPC बोलाराम के निकटतम डाकघर से संपर्क कर सकते हैं। निकटतम डाकघर बोलाराम शाखा डाकघर है, जो नागरेड्डीपेट, कामारेड्डी, येलारेड्डी, निज़ामाबाद, हैदराबाद, तेलंगाना [टीएस], भारत, पिन कोड: 503122 पर स्थित है। बोलाराम शाखा डाकघर का फोन नंबर +91 8331010428 है।


सहायता के लिए आप इंडिया पोस्ट ग्राहक सेवा से भी संपर्क कर सकते हैं। इंडिया पोस्ट कस्टमर केयर नंबर 18002666868 है। आप भारत में कहीं से भी इस नंबर पर कॉल कर सकते हैं।


यदि आपको स्पीड पोस्ट या एक्सप्रेस पार्सल पोस्ट पार्सल भेजने की आवश्यकता है, तो आप बीपीसी बोलारम स्पीड पोस्ट कार्यालय पर जा सकते हैं। कर्मचारी इस प्रक्रिया में आपकी सहायता करने में सक्षम होंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि आपका पार्सल समय पर वितरित किया जाए।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ